जारी रहेगी राजकुंद्रा की न्यायिक हिरासत, जमानत याचिका पर 20 को सुनवाई

मुंबई ,डेस्क रिपोर्ट। अश्लील फ़िल्म निर्माण और ऐप के ज़रिए उन्हें प्रसारित करने के केस में गिरफ़्तार बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को फिलहाल कोर्ट से राहत नही मिली है। ज़मानत याचिका पर मुंबई सेशंस कोर्ट में अब 20 अगस्त को सुनवाई होगी। अदालत राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्पे की ज़मानत याचिका की सुनवाई कर रही है। इससे पहले भी मजिस्ट्रेट कोर्ट दोनों को ज़मानत देने से इनकार कर चुकी है। वहीं, बॉम्बे हाई कोर्ट में भी राज कुंद्रा की ज़मानत याचिका खारिज कर दिया है।

Sagar Accident : तेज रफ़्तार कार खाई में गिरी, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजकुंद्रा को 19 जुलाई की रात गिरफ़्तार किया था। उन्हें पहले 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था, जिसे बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था। 27 जुलाई को अदालत ने राजकुंद्रा और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। फ़िलहाल राज और रायन न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे।
राज ने 28 जुलाई को मजिस्ट्रेट कोर्ट में ज़मानत की अर्ज़ी दाख़िल की थी, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया था। अदालत ने इसके पीछे अपराध की गंभीरता का हवाला दिया है। साथ ही इस बात की आशंका भी जतायी गयी कि केस की जांच चल रही है। ऐसे में ज़मानत देने से सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की आशंका रहेगी। अदालत ने पाया कि जांच अधिकारियों ने बहुत सा डाटा जमा किया है, लेकिन कुछ डाटा आरोपियों द्वारा डिलीट भी कर दिया गया। ऐसे हालात में आरोपी सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं।