Rajasthan Weather: आज से दिखेगा मौसम में बदलाव, पश्चिमी विक्षोभ का असर होगा कम, बढ़ेगा तापमान, जानें क्या कहता है विभाग का पूर्वानुमान

chhattisgarh weather update today

Rajasthan Weather Update Today : राजस्थान के मौसम में बार बार अलग अलग रंग देखने को मिल रहे है। पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव खत्म होते ही आज शनिवार से मौसम में बदलाव आने लगेगा। आने वाले तीन दिन तक मौसम शुष्क बना रहने की संभावना है।वही आज से तापमान में हल्की बढ़ोत्तरी होने की संभावना है।

आज से बढ़ेगा तापमान

राजस्थान मौसम विभाग के अनुसार आज से मौसम में फिर बदलाव देखने को मिल सकता है। अगले 24 घंटे में पश्चिमी विक्षोभ का असर खत्म होने लगेगा, जिससे तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने की संभावना है, वही इस महीने के अंत से लू का असर देखने को मिल सकता है। शनिवार को प्रदेश में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं।वर्तमान में अधिकांश स्थानों पर अधिकतम तापमान 40 डिग्री से नीचे दर्ज किए जा रहे हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)