राजकुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: पोर्न स्ट्रीमिंग कंटेंट का आरोप, पुलिस को मिली अश्लील फिल्में

दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पोर्न स्ट्रीमिंग कंटेंट के गंभीर अपराध का आरोप है। मुम्बई क्राइम ब्रांच ने 51 अश्लील फिल्में जब्त की है। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में शनिवार को सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों के वकील ने अपनी बात रखी। पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बॉम्बे हाई कोर्ट को सूचित किया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने 48 TB डेटा रिकवर किया है, जिसमें दो एप से 51 अश्लील फिल्में जब्त कीं। साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा और रयान थोरपे की गिरफ्तारी की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा कि व्हाट्सएप ग्रुप और चैट को डिलीट किया जा रहा था। इसके साथ ही सबूत नष्ट किए जा रहे थे, जिस वजह उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Tokyo Olympics 2021: पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, कांस्य पदक किया अपने नाम

ये भी दावा किया जा रहा है कि अकाउंटेंट ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के अगले दिन डेटा डिलीट किया था। न्यायमूर्ति अजय गडकरी की पीठ के समक्ष वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि दोनों यानी राज कुंद्रा और रयान थोरपे पर पोर्न स्ट्रीमिंग कंटेंट के गंभीर अपराध का आरोप है और पुलिस ने फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट जब्त किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा की बहनोई प्रदीप बख्शी से ईमेल संदेश के माध्यम से बात हुई है। ये बातचीत हॉटशॉट ऐप को लेकर है। प्रदीप बख्शी लंदन में कंपनी के मालिक हैं।

‘एक जिस्‍म दो जान’ सोहणा-मोहणा ने किया जेई पद के लिए अप्‍लाई, फंसा पेंच कैसे दे विकलांगता प्रमाणपत्र

पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि पुलिस को अश्लील और बोल्ड वीडियो मिले। इसके साथ ही कई ग्राहकों से प्राप्त भुगतान की जानकारी भी मिली है। इससे पहले राज कुंद्रा के वकील आबाद पोंडा ने कहा था कि पुलिस ने अपने पहले रिमांड में किसी चैट को हटाने का उल्लेख नहीं किया है और इसे शामिल न करने पर सवाल उठाया है। अदालत सोमवार को भी सुनवाई जारी रखेगी।