Sex Racket : होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की दबिश से हड़कंप, नजारा देख उड़े होश

मौके से पुलिस (Haryana Police) ने कई आपत्तिजनक सामान और मैनेजर सहित 5 युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया।

SEX RACKET

जींद, डेस्क रिपोर्ट। देश में आए दिन बड़े बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हो रहे है। उत्तर प्रदेश (UP) के बाद अब हरियाणा (Haryana) के जींद में एक सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा है। नरवला पुलिस ने शुक्रवार देर शाम ढाणी में स्थित होटल राज (Hotel Raj) में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके से पुलिस (Haryana Police) ने कई आपत्तिजनक सामान और मैनेजर सहित 5 युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया। पुलिस की कार्रवाई के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े… Sex Racket : एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की दबिश से हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जींद के नरवाना शहर थाना क्षेत्र में स्थित राज होटल में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा है। इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने प्लान बनाया और होटल मैनेजर गांव डोहानाखेड़ा निवासी के पास एक फर्जी ग्राहक को भेजा तो उसने एक हजार रुपये की डिमांड की। इस पर इशारा मिलते ही डीएसपी (DSP), थाना प्रभारी (TI) समेत पुलिसकर्मियों ने दबिश दी और मैनेजर को सबसे पहले गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से फर्जी ग्राहक से ली गई एक हजार रुपये की राशि को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़े… Sex Racket : मोबाइल पर होती थी ग्राहकों की बुकिंग, स्पॉ सेंटर से भेजा जाता था मैसेज

इसके बाद होटल में ऊपर पहुंची तो नजारा देख होश उड़ गए। पुलिस ने मौके से दो महिलाओं और दो पुरुषों को आपत्तिजनक सामान के साथ पकड़ा। पता चला है कि इस सेक्स रैकेट (Sex Racket) से मिलने वाली आधी राशि मैनेजर खुद के पास रखता था। अचानाक हुई पुलिस की कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया और लोग इधर उधर भागने लगे। इन पांचों खिलाफ देह व्‍यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल पुलिस इस होटल से जुड़े अन्य तारों की तलाश कर रही है, आने वाले दिनों में बड़े खुलासे होने की संभावना है।

SEX RACKET

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here