sex-racket

नोएडा, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) के सेक्टर18 स्थित वेब मॉल के स्पा सेंटर (Spa Centre) में एक बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा हुआ था और अब दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में चल रहे एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

यह भी पढ़े… Sex Racket : मोबाइल पर होती थी ग्राहकों की बुकिंग, स्पॉ सेंटर से भेजा जाता था मैसेज

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा किया है। पुलिस (UP Police) ने मौके से 4 युवतियों समेत 5 लोगों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार (Arrest) किया है।इसमें गिरोह की सरगना भी शामिल है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे हुए 3500 रुपये, कार, पांच मोबाइल फोन (Mobile Phone) और आपत्तिनजक सामान बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि ये गिरोह एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट चलाता था और ग्राहकों के साथ लूटपाट कर मोबाईल, पर्स समेत अन्य सामान भी छीन लेता था।

यह भी पढ़े… Sex Racket : नेता जी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, वाट्सएप पर भेजी जाती थी लड़कियों की फोटो

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि गिरोह की सरगना रोशनी मूल रूप से असम (Assam) की रहने वाली है और वह दिल्ली (Delhi) में रहती है। रोशनी ऑनलाइन एस्कार्ट सर्विस (Online escort service) चलाती है।पुलिस की दबिश के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

बता दे कि इससे पहले पुलिस (Police) नोएडा (Noida) के सेक्टर18 स्थित वेब मॉल में स्पा सेंटर (Spa Centre), बुलंदशहर (Bulandshahr) के एमएमआर मॉल (MMR Mall) और ताजनगरी कहे जाने वाले आगरा (Agra) के साथ साथ राजधानी लखनऊ (Lucknow) के इन्दिरानगर के  स्पा सेंटर (Spa Centre) और सैलून की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा कर चुकी है। इसमें कई विदेशी युवतियां (Foreign women) भी शामिल पाई गई थी।