SAHARA की एक और 420, न्यायालय ने दिए सुब्रत राय पर मुकदमा दायर करने के आदेश

sahara

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सहारा इंडिया परिवार के चेयरमैन सुब्रत राय सहारा (Subrata Roy Sahara, chairman of Sahara India Pariwar) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।अब बागपत न्यायालय ने सुब्रत राय पर एफआईआर के साथ धोखाधड़ी का मुकदमा (fraud case) दर्ज करने के आदेश दिए है। इस आदेश के साथ सहारा इंडिया (Sahara India) के स्टाफ में हड़कंप मच गया है। अदालत का यह आदेश बागपत में चर्चा का विषय बना हुआ है।

खुशखबरी: MP को इन ट्रेनों की सौगात, ऐसा रहेगा रुट, यहां देखें टाइम टेबल-किराया

मिली जानकारी के अनुसार, सहारा समूह इंडिया (Sahara Group India) ने कुछ निवेशको द्वारा विभिन्न क्षेत्रों से 11 करोड़ रुपये जमा किए गए थे, लेकिन जब वापस करने का समय आया पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद याचिकाकर्ता बड़ौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Kotwali area) के गुराना निवासी आनंद कुमार ने बागपत न्यायालय में एक याचिका दायर कर सहारा इंडिया के अध्यक्ष सुब्रत राय सहारा समेत 19 लोगों के खिलाफ याचिका दायर की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)