Heart Attack : दिल का दौरा पड़ने से वरिष्ठ BJP नेता का निधन, पार्टी में शोक लहर

बीजेपी सांसद

जालंधर, डेस्क रिपोर्ट।  कोरोना संकटकाल में आए दिन नेताओं के निधन की खबरें सामने आ रही है। अब भाजपा के सीनियर नेता व पूर्व पार्षद कमल शर्मा (Senior BJP leader and former councilor Kamal Sharma) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।शर्मा के निधन की खबर सुनते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है।स्थानीय नेताओं का उनके घर पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कमल (Kamal Sharma) को शुक्रवार (Friday) देर रात दिल का दौरा पड़ने के चलते एक प्राइवेट अस्पताल (Private Hospital) में दाखिल करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान करीब रात दो बजे उनकी मौत (Death) हो गई।  परिवार में पत्नी बेटा और दो बेटियां हैं। उनका अंतिम संस्कार रविवार को जयपुर (jaipur) से बेटी के लौटने के बाद किया जाएगा। बेटी जयपुर में MBBS कर रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)