वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री का कोरोना से निधन, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

आजमगढ, डेस्क रिपोर्ट। देश में कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या 53 लाख और मरने वालों का आंकड़ा भी 85 के पार पहुंच गई है। बावजूद इसके कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। आए दिन आम आदमी से लेकर खास आदमी इसकी चपेट में आ रहा है, जिसमें से कई कोरोना को मात देकर वापस घर लौट रहे है तो कई अस्पताल में ही जिंदगी हार रहे है।अब चार बार के कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री दल सिंगार यादव (Dal Singar Yadav) निधन हो गया है।उनके निधन ने पार्टी मे शोक लहर दौड़ गई है।

बताया जा रहा है कि 11 सितंबर को उनकी रिपोर्ट कोराना पॉजिटिव आई। उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जांच में फेफड़े में अधिक संक्रमण होने पर 13 सितंबर को डॉक्टर ने रेफर कर दिया था। उन्हें केजीएमयू लखनऊ में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार न होने पर लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है। स्थानीय नेताओं ने यादव के निधन पर दुख जताया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)