Sex Racket : नेता जी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, वाट्सएप पर भेजी जाती थी लड़कियों की फोटो

sex-racket-

आगरा, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  में आए दिन एक के बाद एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हो रहा है। बुलंदशहर (Bulandshahr) के एमएमआर मॉल (MMR Mall) के बाद ताजनगरी कहे जाने वाले आगरा (Agra) में एक हाई प्रोफाइल बड़े सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा हुआ है।यूपी पुलिस (UP Police) ने होटस (Hotel) से कई युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।होटल में पुलिस को देखते ही अफरा-तफरी मच गई ।

 Sex Racket : मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की दबिश से हड़कंप

पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और उजबेकिस्तान की रहने वाली दो विदेशी युवतियों के साथ युवकों को भी गिरफ्तार किया।हालांकि होटल मालिक समेत कई और लोग फरार हो गए।इन विदेशी लड़कियों का वीजा भी एक्सपायर हो चुका है।हैरानी की बात तो ये है कि थाना ताजगंज के शिल्पग्राम के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट सपा नेता राकेश अग्रवाल का है। पुलिस को देखते ही होटल में मौजूद लोग भागने लगे। पुलिस को कुछ होटल में कुछ लोग अपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस की कार्रवाई में 6 युवकों समेत दो विदेशी युवतियों (Foreign women) को बरामद किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)