Sex Racket : नेता जी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, वाट्सएप पर भेजी जाती थी लड़कियों की फोटो

यूपी पुलिस (UP Police) ने होटस (Hotel) से कई युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।होटल में पुलिस को देखते ही अफरा-तफरी मच गई ।

sex-racket-

आगरा, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  में आए दिन एक के बाद एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हो रहा है। बुलंदशहर (Bulandshahr) के एमएमआर मॉल (MMR Mall) के बाद ताजनगरी कहे जाने वाले आगरा (Agra) में एक हाई प्रोफाइल बड़े सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा हुआ है।यूपी पुलिस (UP Police) ने होटस (Hotel) से कई युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।होटल में पुलिस को देखते ही अफरा-तफरी मच गई ।

यह भी पढ़े.. Sex Racket : मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की दबिश से हड़कंप

पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और उजबेकिस्तान की रहने वाली दो विदेशी युवतियों के साथ युवकों को भी गिरफ्तार किया।हालांकि होटल मालिक समेत कई और लोग फरार हो गए।इन विदेशी लड़कियों का वीजा भी एक्सपायर हो चुका है।हैरानी की बात तो ये है कि थाना ताजगंज के शिल्पग्राम के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट सपा नेता राकेश अग्रवाल का है। पुलिस को देखते ही होटल में मौजूद लोग भागने लगे। पुलिस को कुछ होटल में कुछ लोग अपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस की कार्रवाई में 6 युवकों समेत दो विदेशी युवतियों (Foreign women) को बरामद किया गया।

.यह भी पढ़े… कांग्रेस विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

हैरानी की बात तो ये है कि लड़कियों की फोटो (Photo) वाट्सएप (whatsapp) पर भेजकर ग्राहकों को पसंद करवाया जाता था। इसके बाद रेट तय किए जाते थे। 15 दिन की बुकिंग होती थी। इतना ही नहीं ऑन डिमांड भी विदेशी युवतियों को होटल बुलाया जाता था।  पकड़ी गई विदेशी युवतियों के पास वीजा भी नहीं है। उनका वीजा खत्म हो गया है। उनके पास आधार कार्ड (Aadhar card) भी मिले हैं। युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई युवतियों के कनेक्शन और बड़े गिरोह का खुलासा हो सकता है।