Sex Racket : मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की दबिश से हड़कंप

पुलिस को देखते ही सेंटर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल तीन युवतियों को हिरासत में लिया गया।

SEX RACKET

बुलंदशहर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आए दिन बड़े सेक्स रैकेट्स  (Sex Racket) का खुलासा हो रहा है। नोएडा (Noida) के सेक्टर18 स्थित वेब मॉल में स्पा सेंटर (Spa Centre) के बाद अब बुलंदशहर (Bulandshahr) के एमएमआर मॉल (MMR Mall) में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।यूपी पुलिस (UP Police) ने मौके से तीन युवतियां और दो युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। /

यह भी पढ़े… Sex Racket : फोन कॉल पर बुक होती थी लड़कियां, ग्राहकों को कार से की जाती थी डिलीवरी

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बुलंदशहर के एमएमआर ग्राण्ड मॉल में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है और इसके लिए काफी मोटी रकम भी वसूली जा रही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए बुलंदशहर एसएसपी ने सीओ सिटी व महिला थाना पुलिस को मौके पर भेजा । पुलिस को देखते ही सेंटर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल तीन युवतियों को हिरासत में लिया गया। संचालक का एक कर्मचारी और एक ग्राहक को भी हिरासत में लिया गया।

चौंकाने वाली बात तो ये है कि करीब 900 रुपए तो स्पा सेंटर के अंदर एंट्री फीस ली जाती थी।कैश के बजाय यह फीस डिजिटल पेमेंट यानी फोन पे, गूगल-पे आदि से भी ली जाती थी। वही मसाज के अलावा सेक्स (Sex) के लिए ग्राहकों को अलग से पैसे चुकाने होते थे। मसाज सेंटर में रोजाना गाजियाबाद (Ghaziabad) से लड़कियां एमएमआर मॉल आती थी।

आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बिना लाइसेंस के ही यह स्पा सेंटर संचालित किया जा रहा था। इस दौरान स्पा मालिक और दो ग्राहक स्पा सेंटर से भागने में कामयाब हो गए।स्पा में काम करने वाली सेक्स वर्कर ने स्थानीय पुलिस और कुछ पत्रकारों पर फ्री में सेक्स करने का आरोप लगाया हैं। छापे के बाद से स्पा संचालक फरार है। अब पुलिसकर्मी और पत्रकारों के सेक्स वर्करों के साथ यौन उत्पीड़न की भी जांच की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here