Sex Racket : मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की दबिश से हड़कंप

SEX RACKET

बुलंदशहर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आए दिन बड़े सेक्स रैकेट्स  (Sex Racket) का खुलासा हो रहा है। नोएडा (Noida) के सेक्टर18 स्थित वेब मॉल में स्पा सेंटर (Spa Centre) के बाद अब बुलंदशहर (Bulandshahr) के एमएमआर मॉल (MMR Mall) में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।यूपी पुलिस (UP Police) ने मौके से तीन युवतियां और दो युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। /

यह भी पढ़े… Sex Racket : फोन कॉल पर बुक होती थी लड़कियां, ग्राहकों को कार से की जाती थी डिलीवरी

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बुलंदशहर के एमएमआर ग्राण्ड मॉल में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है और इसके लिए काफी मोटी रकम भी वसूली जा रही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए बुलंदशहर एसएसपी ने सीओ सिटी व महिला थाना पुलिस को मौके पर भेजा । पुलिस को देखते ही सेंटर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल तीन युवतियों को हिरासत में लिया गया। संचालक का एक कर्मचारी और एक ग्राहक को भी हिरासत में लिया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)