Sex Racket : फोन कॉल पर बुक होती थी लड़कियां, ग्राहकों को कार से की जाती थी डिलीवरी

हैरानी की बात तो ये है कि यह पूरा सेक्स रैकेट  चलती गाड़ी में चलाया जा रहा था।फोन पर लड़कियां बुक की जाती थी।

sex-racket-

देहरादून, डेस्क रिपोर्ट। एक महिने बाद पवित्र स्थान हरिद्वार (Haridwar) में कुंभ मेला 2021 (Kumbh Mela 2021) होने वाला है, लेकिन इसके पहले उत्तराखंड (Uttarakhand) में एक बाद एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हो रहे है। मंगलवार देर रात फिर पुलिस ने एक और सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। पुलिस (Police) ने यहां दबिश देकर 6 युवक युवतियों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात तो ये है कि यह पूरा सेक्स रैकेट  चलती गाड़ी में चलाया जा रहा था।

यह भी पढ़े… Indore : Sex Racket और Drug कारोबार से जुड़े सागर जैन के बंगले पर चला बुलडोजर

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के हल्द्वानी (Haldwani) के ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। इसमें पुलिस ने 6 युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। हैरानी की बात तो ये है कि यह पूरा सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलती गाड़ी में चलाया जाता था। यह गिरोह हफ्ते में वो 2 से 3 दिन कार से हल्द्वानी आता और ग्राहकों को मोबाइल फोन (Mobile Phone) पर कॉल कर लड़कियों (Girls) की डिलीवरी (Delivery) की जाती थी।

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़कियों में एक उत्तरप्रदेश (UP) के पीलीभीत जनपद के शीषगढ़ और बाकी तीन पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कलियागंज, 24 परगना और स्याल्दा कोलकाता (Kolkata) की रहने वाली हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 294/34 व अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम, 1956 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े… Road Accident : राजस्थान सड़क हादसे में MP के 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

पुलिस को सूचना मिली कि हल्द्वानी के सतवाल पेट्रोल पंप के पास एक इनोवा कार में कुछ संदिग्ध लोग अनैतिक कार्य कर रहे। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (ASP) प्रीति प्रियदर्शिनी के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग (Anti Human Trafficking) इकाई को सक्रिय किया गया। प्रभारी उपनिरीक्षक लता बिष्ट की अगुवाई में टीम ने मौके पर छापा मारकर गिरोह के सभी छह सदस्यों को दबोच लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here