आपको गर्मी बहुत सता रही है, IRCTC का ये टूर पैकेज प्लान कीजिये, फायदे में रहेंगे

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर भारत में पड़ रही गर्मी लोगों को बेहाल किये है , मगर आप चिंता नहीं कीजिये IRCTC आपके लिए एक ऐसा शानदार टूर प्लान (IRCTC Tour Packages) लेकर आया है जो आपको ना सिर्फ गर्मी से राहत देगा बल्कि छुट्टियों का आनंद भी कई गुना बढ़ा देगा।

IRCTC घूमने के शौकीनों को हिमाचल प्रदेश घूमने (IRCTC new tour package) का मौका दे रहा है। गर्मी से परेशान लोगों के लिए ये एक बेहतर ऑप्शन है। आप भी घूमना चाहते हैं और कोई ठंडी जगह की तलाश कर रहे हैं तो IRCTC के A Blissful Holiday In Himachal With Chandigarh (IRCTC A Blissful Holiday In Himachal With Chandigarh Tour Packages) स्पेशल टूर पैकेज का फायदा उठाइये।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....