बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने पीयूष गोयल को लिखा पत्र, जानिए क्या है मांग की

सरकार देश के लाखों उपभोक्ताओं को होटल प्रबंधन द्वारा लुटने से बचाने का काम करेगी।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा (surendra sharma) ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (piyush goyal) को पत्र (Letter) लिखकर मांग की हैं कि संपूर्ण देश में होटल में रुकने का चार्ज 24 घंटे कर उपभोक्ताओं को चेक आउट टाइम के नाम पर लुटने से बचाना है वर्तमान समय में देश भर के होटलों में चेक-इन चेक-आउट टाइम के नाम पर ग्राहकों को लूटा जा रहा है।

यह भी पढ़े… Jabalpur News : राज्य सरकार को हाई कोर्ट का नोटिस, जानें क्या है कारण

आपको बता दें कि जब कोई उपभोक्ता ऑनलाइन या ऑफलाइन होटल बुक कराता है तो उसे यह पता नहीं होता है की होटल का चेक आउट टाइम क्या है उदाहरण के तौर पर अगर कोई व्यक्ति किसी होटल में रुकने रात को 12:00 बजे पहुँचेगा और सुबह 10:00 बजे उस होटल का चैक आउट टाइम होगा तो अगले दिन 1 दिन का चार्ज उसे अतिरिक्त लगेगा इस प्रकार 24 घंटे में ही उसे 2 दिन का चार्ज देना पड़ता है।

बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने पीयूष गोयल को लिखा पत्र, जानिए क्या है मांग की

यह भी पढ़े… Morena News : डकैत कल्ली गुर्जर के दो साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इस मामले में कानून बनाकर पूरे देश में एकरूपता लाई जाये एवं व्यक्ति के होटल में पहुंचने से 24 घंटे को ही 1 दिन मानकर उससे चार्ज लिया जाये। अत: यह निर्णय कर सरकार देश के लाखों उपभोक्ताओं को होटल प्रबंधन द्वारा लुटने से बचाने का काम करेगी। में उम्मीद करता हूं कि जनहित में यह नियम सरकार द्वारा अवश्य बनाया जायेगा।