शारजाह से लखनऊ आ रही फ्लाइट की कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, ये थी बड़ी वजह

travel tips, flights

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। शारजाह (sharjah) से लखनऊ (lucknow) आ रही एक फ्लाइट (flight) की इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) कराची (karachi) में करानी पड़ी। एक यात्री की तबियत अचानक खराब होने के कारण ये लैंडिंग कराई गई। तत्काल बीमार पैसेंजर का चेकअप किया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E1412 सोमवार को शारजाह से लखनऊ आ रही थी। दोपहर को करीब 3 बजे फ्लाइट ने उड़ान भरी। यात्रा के दौरान 67 साल हबीबुर्रहमान अली रजा की तबियत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद पायलट ने पकिस्तान (Pakistan) के कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी। फ्लाइट को कराची में लैंड किया गया और फिर एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम ने यात्री का चेकअप किया। लेकिन अफसोस कि इतनी कवायद के बाद भी यात्री की जान न बच सकी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद फ्लाइट कराची से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई। अहमदाबाद में फ्लाइट को सैनेटाइज किया गया और फिर वो बाकी 158 यात्रियों को लेकर लखनऊ पहुंची।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।