Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

चोर ने लौटाई वैक्सीन, बोला- सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है, लेटर वायरल

वैक्सीन

जींद, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहां कोरोना (Corona) संकटकाल में लूट और कालाबाजारी जोरों पर चल रही है वही दूसरी तरफ हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind District) में एक चोर ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। यहां एक चोर चोरी करने के बाद सिविल लाइन थाने के सामने चाय की दुकान पर प्‍लास्टिक बैग वापस रख गया और साथ में एक नोट भी छोड़ा जिस पर लिखा था ‘मुझे माफ कर दीजिए। पता नहीं था कि इसमें कोरोना वैक्‍सीन है।’

Bank Holiday 2021: मई में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, समय से निपटा लें जरुरी काम

दरअसल, दो दिन पहले बुधवार रात जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल के पीपी सेंटर (PP Center of Civil Hospital) से कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड की 1270 और कोवैक्‍सीन की 440 डोज के साथ कुछ फाइलें अचानक चोरी हो गई थी। इससे शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया और फिर शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई।पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में दो लोग चोरी करते मिले जिनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन इससे पहले ही गुरुवार के दिन चोर को गलती का अहसास हुआ और उसने सिविल लाइन थाने के बाहर चाय की दुकान पर बैठे बुजुर्ग को एक बैग देते हुए कहा कि ये थाने के मुंशी का खाना है और फिर चला गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)