Transfer 2023 : प्रशासनिक फेरबदल, फिर हुए अधिकारियों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट

police transfer news

Rajasthan IPS Transfer 023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले राज्य में एक बार फिर अफसरों के तबादले किए गए है। देर रात राज्य में 3 आईपीएस अफसरों को इधर से उधर किया गया है। इस संबंध में कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर दिए है।

इन अफसरों के हुए तबादले

आदेश के तहत APO चल रहे आईपीएस करण शर्मा को एसपी सीआईडी सीबी पोस्टिंग दी गई है। आईपीएस सुधीर चौधरी को एसपी साइबर क्राइम पुलिस मुख्यालय राजस्थान भेजा गया है। इसके अलावा राजेश मीणा को एसपी सीआईडी सीबी की जिम्मेदारी दी गई है।खबर है कि कानून व्यवस्था पर जीरो टॉलरेंस नीति का हवाला देते हुए 11 अक्टूबर को चुनाव आयोग ने एक्शन लिया था जिसके बाद देर रात तबादले के आदेश जारी किए गए है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)