UP Election 2022: सपा की मान्यता रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

samajwadi-party

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  उत्तर प्रदेश में चुनावी घमासान तेज हो गया है। इस बीच एक गैंगस्टर को टिकट देकर सपा  प्रमुख अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) बुरी तरह फंस गए हैं, वरिष्ठ वकील एवं सामाजिक कार्यकर्ता अश्विनी उपाध्याय ने सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दाखिल (Petition filed in Supreme Court)करते हुए समाजवादी पार्टी की मान्यता रद्द करने की मांग (Demand for cancellation of recognition of Samajwadi Party) की है, याचिका में उन्होंने सपा प्रमुख यानि अखिलेश यादव पर भी कार्यवाही की मांग की है।

समाजवादी पार्टी ने कैराना विधानसभा सीट से गैंगस्टर नाहिद हसन को टिकट देकर मुसीबत मोल ले ली।  सपा प्रमुख अखिलेश यादव के इस फैसले के बाद से ही भाजपा सपा के खिलाफ हमलावर है। उप्र भाजपा अपने ट्विटर पर लगातार इसके खिलाफ कैम्पेन चला रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....