जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे नारे की छपी साड़ी बांटेगी भाजपा, योगी और मोदी की भी होगी तस्वीरें

इन साड़ियों की कीमत 200 रुपए से 500 रुपए बताई जा रही है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। चुनाव आयोग ने अभी हाल में पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया हैं जिसके कारण पार्टियों ने वोटरों को लुभाने के लिए इस बार नई रणनीति अपनाई है। जानकारी मिल रही है की उत्तरप्रदेश में महिलाओं का दिल जीतने के लिए भाजपा प्रिंटिड साड़ी बाँट जाएँगी। जानकारी के अनुसार उन पर नारा रहेगा “जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे यूपी में हम फिर से भगवा लहराएंगे”।

यह भी पढ़े…Jabalpur news: ऑफलाइन परीक्षा पर सरकार के जवाब के बाद जबलपुर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

खबरों की मानें तो इन साड़ियों पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर रहेगी ऐसा पहली बार होगा जब प्रचार के दौरान किसी जगह पर मोदी-योगी की जोड़ी नजर आएगी है पिछले चुनावों में ऐसा कहीं देखा नहीं गया।

यह भी पढ़े…MP Board Exam : छात्रों के लिए राहत भरी खबर, यहां डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

गौरतलब हैं कि साड़ियों में अयोध्या राम मंदिर, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, योगी-मोदी की फोटो, कमल के फूलों के साथ बीजेपी व हिंदुत्व नारे लिखे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक यह साड़ियां भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्तरप्रदेश में प्रचार के दौरान बांटी जाएँगी। बताया जा रहा है कि इन साड़ियों पर डिजाइन हैं जो 3D प्रिंट में है, यह साड़ियां मेरठ, लखनऊ, कानपुर और गोरखपुर के साड़ी शोरूम पर भी मिल रही है। इन साड़ियों की कीमत 200 रुपए से 500 रुपए बताई जा रही है।