Modi Cabinet Expansion: वीरेंद्र खटीक की मोदी कैबिनेट में एंट्री तय, सिंधिया के बगल में बैठे

MODI CABINET EXPANSION

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लंबे इंतजार के बाद आज बुधवार को आखिरकार मोदी कैबिनेट का विस्तार (Union Cabinet Expansion) होने जा रहा है। शपथ लेने वाले नेताओं का दिल्ली पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया है।संभावना जताई जा रही है कि आज शाम 6 बजे होने वाले मोदी कैबिनेट विस्तार (Modi Cabinet Expansion 2021) में 43 नए मंत्री शपथ लेने वाले है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक तरफ जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का मंत्री बनना तय है वही अब टीकमगढ़ से भाजपा सांसद वीरेंद्र खटीक के नाम पर भी मुहर लग गई है।

बड़ी खबर- MP के भाजपा सांसद की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

इसका सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो भी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आवास पर हो रही बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगल में टीकमगढ़ से भाजपा सांसद वीरेंद्र खटीक (BJP MP from Tikamgarh Virendra Khatik) बैठे हुए दिखाई दे रहे है, ऐसे में  बुंदेलखंड के बड़े नेता और 7 बार के सांसद वीरेंद्र खटीक को माैका मिलने जा रहा है। बताते चले कि खटीक मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में सितंबर 2017 में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाए गए थे। 2019 में मोदी सरकार बनने पर खटीक को 17 जून 2019 को प्रोटेम स्पीकर बनाया गया था। उन्होंने मोदी सहित मंत्रियों को शपथ दिलाई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)