बड़ी खबर- MP के भाजपा सांसद की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

bjp

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मोदी कैबिनेट विस्तार (Modi Cabinet Expansion 2021)  के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर  (Sagar) से बड़ी खबर मिल रही है। सागर से भाजपा सांसद राजबहादुर सिंह (Raj Bahadur Singh) की अचानक तबियत बिगड़ गई है, उन्हें आनन फानन में मकरोनिया क्षेत्र के सागरश्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। जबलपुर सांसद राकेश सिंह समेत बीजेपी नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

BJP Twitter Poll: कमलनाथ की जगह नया प्रदेशाध्यक्ष कौन? इस नेता को मिले सबसे ज्यादा वोट

जानकारी के अनुसार, सागर से भाजपा सांसद राजबहादुर सिंह (BJP MP from Sagar Raj Bahadur Singh) की तबीयत पिछले दो दिनों से खराब चल रही थी। वही आज बुधवार को अचानक उनके सीने में दर्द उठा, जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इधर, सिंह के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलते ही भाजपा के पदाधिकारी अस्पताल पहुंच गए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)