Goa घूमने जाना है? IRCTC आपको दे रहा है एक बेस्ट ऑप्शन, यहां देखें टूर डिटेल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो गोवा घूमना चाहते हैं ऐसे ही लोगों के लिए IRCTC ने ऐसे ही लोगों को ध्यान में रखते हुए एक टूर पैकेज बनाया है। यदि आपका गोवा जाने का कोई प्लान है तो एक बार IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) के इस टूर प्लान को अवश्य देख लीजिये।

आईआरसीटीसी (IRCTC News) ने Amazing Goa के नाम से एयर पैकेज टूर (IRCTC Amazing Goa Tour Packages) अनाउंस किया है। 4 दिन 3 रात के इस स्पेशल टूर (IRCTC Special Tour Package) का किराया मात्र 25,730/- रुपये प्रति व्यक्ति से स्टार्ट है। किराये के और भी ऑप्शन है जो आप अपनी सुविधानुसार सिलेक्ट कर सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....