कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! अब हर हफ्ते मिलेगी सैलरी, जानें पूरी डिटेल्स

7th pay commisssion

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कर्मचारियों (Employees Salary) के लिए एक अच्छी खबर है। अब कर्मचारियों को सैलरी के लिए हर महीने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कर्मचारियों को अब हर हफ्ते काम के 7 दिन बाद सैलरी दी जाएगी।इतना ही नहीं बल्कि बेहतर काम करने वालों को प्रोत्साहन भी दिया जाएगा। इसका ऐलान खुद इंडियामार्ट (Indiamart Company) ने फेसबुक के माध्यम से किया है।कंपनी ने वीकली पे पॉलिसी (weekly pay policy) की घोषणा की है।

यह भी पढ़े… BHEL Recruitment 2022: इन पदों पर निकली भर्ती, 14 फरवरी लास्ट डेट, जानें पात्रता-सैलरी पैकेज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियामार्ट (IndiaMART)कंपनी ने भारत में अपने कर्मचारियों को हर सप्ताह वेतन देने का फैसला किया है। इंडियामार्ट ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, “एक फ्लेक्सिबल वर्क कल्चर बनाने और कर्मचारियों की वित्तीय हित सुनिश्चित करने के उद्देश्य से, इंडियामार्ट वेतन का साप्ताहिक भुगतान अपनाने वाला पहला भारतीय संगठन बन गया है।” CEO दिनेश गुलाटी ने बताया कि कंपनी में हर कोई इस फैसले का स्वागत करेगा। कंपनी ने कई साल पहले ही इस दिशा में काम करना शुरू कर दिया था, वर्तमान में कंपनी में कई लोगों को हर सप्ताह भी इंसेंटिव दिया जाता है।इस पहल से कर्मचारियों को बड़ा फायदा मिलेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)