पति बिना खाना खाए सो गया तो पत्नी ने की क्रिकेट बैट से पिटाई, आए 15 टांके

हंगामा सुनकर शख्श के परिजन और पड़ोसी उसे छुड़ाने के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक पति अधमरा हो चुका था। लेकिन तब तक भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने फिर से अधमरे पति पर हमला कर दिया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अक्सर पति पत्नी के बीच नोक-झोंक या थोड़ी बहुत बहस चलती रहती है, और शायद वो जीवन का हिस्सा भी है लेकिन राजस्थान के बीकानेर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पत्नी ने अपने पति को सिर्फ इसलिए पिट-पीटकर अधमरा कर दिया क्योंकि वह बिना खाना खाए ही सो गया था।

जानकारी के मुताबिक, खाना बिना खाए पति पर पत्नी ने क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। पत्नी ने उसे इतना पीटा कि उसके सिर में 15 टांके आए है। हंगामा सुनकर शख्श के परिजन और पड़ोसी उसे छुड़ाने के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक पति अधमरा हो चुका था। लेकिन तब तक भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने फिर से अधमरे पति पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़े … आज लॉटरी के जरिए होगा स्कूलों का आवंटन, 23 जुलाई तक प्रवेश, जाने नई अपडेट

इस दौरान सबसे हैरानी वाली बात यह रही कि जब परिजन और पड़ोसियों ने पुलिस में तहरीर दी तो, तो पुलिस ने उल्टा आरोप लगाते हुए महिला से पति के परिजनों और मोहल्ले के लोगों पर छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार करने के लिए धमकी दे डाली। लोगों ने मामला का वीडियो बभी सबूत के तौर पर पेश किया लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं मानी। पुलिस के इस रवैये का लोग विरोध कर रहे है। पीड़ित पति के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने बीकानेर के एसपी से इंसाफ करने की गुहार लगाई है।

पीड़ित पति के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कुछ नहीं कहा और अभी तक कुछ एक्शन भी नहीं लिया, तुरंत हमारे ऊपर केस बना दिया, जिसमें चार भाइयों और चार पड़ोसीयों का नाम आया है, ये सिर फूटा हुआ ये वीडियो बना हुआ झूठ थोडे ही है, या लेडीज को इजाजत है मर्डर करने की।