रविवार के दिन जरूर आजमाएं घी के ये 4 उपाय, धन से लेकर जीवन की अन्य समस्या होगी दूर

Published on -
astro tips, ghee

Astro Tips : घी का इस्तेमाल हर घर में किया जाता है। यह खाने में स्वाद बढ़ाने के साथ-साथ जीवन की कई तकलीफों को दूर करने के लिए सबसे ज्यादा कारगर माना जाता है। इतना ही नहीं हिंदू धर्म में भी का काफी ज्यादा महत्व माना गया है। धार्मिक कार्य में भी इसका इस्तेमाल किया जाता है। वहीं ज्योतिष भी घी को काफी ज्यादा महत्वपूर्ण मानते हैं। आज हम आपको ज्योतिषों द्वारा बताए गए घी से किए जाने वाले कुछ उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जीवन की तमाम तकलीफों को दूर करने के साथ-साथ पैसों के तंगी से छुटकारा दिलाने में मदद करते हैं। चलिए जानते हैं उन उपायों के बारे में विस्तार से –

जरूर अपनाएं घी के ये उपाय

रविवार के दिन अगर आप मां लक्ष्मी के सामने घी का चौथी दिया जलाएंगे तो आपके फिजूल खर्चो पर रोक लग जाएगी। इतना ही नहीं धन लाभ होने के योग बनने लगेंगे और आप धनवान बन सकते हैं। लेकिन आपको यह उपाय लगातार सात रविवार तक करना होगा। इसके अलावा अगर रविवार के दिन घर के मुख्य द्वार पर दक्षिण पूर्व दिशा में घी का दीपक जलाया जाए तो उससे भी यह समस्या खत्म हो जाती है।

रविवार के दिन अगर घर के मंदिर में घी का दीपक जलाया जाता है। साथ ही श्री सूक्त का पाठ किया जाता है तो इससे घर में सुख समृद्धि का वास होना शुरू हो जाता है। वहीं जिस व्यक्ति को नौकरी में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, उसे भी अच्छा समाचार प्राप्त होने लगते हैं। वहीं जल्द ही अच्छी नौकरी मिलने के भी योग बनने लगते हैं।

रविवार के दिन घर के मुख्य द्वार पर अगर जी का दीपक जलाया जाए तो ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है। वहीं सकारात्मक ऊर्जा का वास होने लगता है। इसके अलावा पीपल के पेड़ के नीचे 11 देसी घी के दीये अगर कोई व्यक्ति जलाता है तो उसके घर में धन आने के योग बनने लगते हैं और आर्थिक तंगी दूर होती है।

डिस्क्लेमर – इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। एमपी ब्रेकिंग इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News