14 जनवरी के बाद चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, क्या आप है इनमें शामिल?

Astrology Zodiac Sign 2022

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। 14 जनवरी 2022 मकर संक्रांति (Makar Sankranti 14 January 2022) के दिन सूर्य मकर राशि (Surya Rashi Parivartan 2022) में प्रवेश करने जा रहा है। हिन्दू धर्म में इसका विशेष महत्व होता है। इस दिन पवित्र नदी में स्नान और तिल का दान करने पर बड़ा लाभ मिलता है।ज्योतिष के अनुसार, इस दिन सूर्य उत्तरायण होते हैं।

जानिए कर्मचारियों के 18 महीने के पेंडिंग DA Arrears पर ताजा अपडेट, सैलरी में होगा 2 लाख का लाभ!

मान्यता है कि सूर्य देव जब मकर, कुंभ, मीन, मेष, वृषभ और मिथुन राशि में होते हैं तो इसे उत्तरायण कहा जाता है। इस परिवर्तन से राशियों पर भी विशेष प्रभाव पड़ेगा। इसके बाद 16 जनवरी को मंगल धनु राशि और 29 जनवरी को शुक्र धनु राशि में प्रवेश करेगा। सूर्य, मंगल और शुक्र के राशि परिवर्तन (zodiac signs)करने से सभी राशियों पर भी शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)