17 अगस्त तक इन 5 राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्य, धनलाभ-तरक्की और बिजनेस में मुनाफे के प्रबल योग, बुधादित्य योग भी साबित होगा लकी

Pooja Khodani
Published on -
shashi rajyog

Surya Gochar/Sun Transit 2023 : हाल ही में 17 जुलाई को सूर्य ने कर्क राशि में प्रवेश किया है और बुध पहले से ही इस राशि में विराजमान है, ऐसे में बुध सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हुआ है।वही सूर्य 17 अगस्त तक कर्क में ही रहेंगे, ऐसे में 4 राशियों को धनलाभ, बिजनेस में मुनाफा और सफलता मिलने के प्रबल योग बन रहे है।सूर्य के राशि बदलने से मेष, वृष, मिथुन, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा लेकिनसिंह, धनु, और मीन राशि वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इन 3 राशियों के लिए बेहद लकी

तुला राशि – सूर्य देव का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों को लाभप्रद सिद्ध हो सकता है।  विद्यार्थियों के लिए अनुकूल समय है।  यदि आप पढ़ेंगे ही नहीं तो सफलता कैसे मिलेगी, इसलिए मन लगाकर पढ़ें, आपको अच्छा रिजल्ट मिल सकेगा। अगर आप कारोबार करते हैं तो व्यापार वृद्धि के लिए बिजनस में नई रणनीतियों पर काम करेंगे, जिसमें अच्छी सफलता मिलेगी। वहीं जो लोग बेरोजगार हैं, उनको नई नौकरी मिल सकती है। आपकी आय में वृद्धि होगी।  नौकरी पेशा जातक आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए अन्य मार्ग की तलाश करेंगे। आपको इस समय पिता का भी सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क राशि : सरकारी नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा समय है। धन लाभ के योग हैं। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा, लेकिन नया बिजनेस शुरू करने के लिए समय ठीक नहीं है। सेहत के मामले में संभलकर रहना होगा। समाज में आपको मान-सम्मान प्राप्त होगा, लेकिन नियमों को लेकर सजग रहना होगा। जो लोग पैतृक व्यापार करते हैं, उन्हें अपने बड़े लोगों का सानिध्य प्राप्त होगा। व्यापारी टैक्स चोरी और सरकारी कार्यों में अनदेखी करने से बचें, अन्यथा बड़ा जुर्माना भरना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि : विदेश यात्रा के साथ ही और विदेश से धन लाभ होने के भी योग बन रहे हैं। किस्मत का साथ और परिवार वालों की मदद मिलेगी। पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद है तो उससे राहत मिल सकती है। जो लोग किसी कंपटीशन, सरकारी विभागों में नौकरी के लिए प्रयासरत हैं, उनके लिए समय बहुत शुभ रहने वाला है। इस अवधि में आपकी कोशिश होनी चाहिए कि आपके पिताजी आपसे नाराज न होने पाएं।

कन्या राशि : इस राशि के लोग नौकरी में किसी तरह का बदलाव करने का मन बना रहे हैं तो इसके लिए अच्छा समय है। आर्थिक मामलों में समय अच्छा है। बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो अच्छा समय है। सफलता मिलेगी। स्टूडेंट्स के लिए भी अच्छा समय है, लेकिन लव लाइफ और सेहत के मामले में सावधानी रखें। व्यापारियों की इस बीच कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है। पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा, क्योंकि अनबन की स्थिति में व्यापार को हानि पहुंच सकती है।

धनु राशि – ग्रहों के राजा सूर्य देव का गोचर धनु राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। आपका भाग्योदय हो सकता है।धार्मिक व सामाजिक कार्यों को करेंगे और आपके यश में वृद्धि होगी। काम- कारोबार से संबंध से यात्रा कर सकते हैं। छात्र विदेश में जाकर यात्रा कर सकते हैं।विद्यार्थियों को डीप नॉलेज लेने का समय है। कठिन विषयों को लगातार अभ्यास करते हुए समझें, याद करने के स्थान पर नोट्स बनाना अति उपयोगी रहेगा।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं,पंचांग और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News