Shani Dev: 6 अप्रैल को शनि देव करेंगे पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर, इन राशियों का चमकेगा भाग्य

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, शनि देव अपनी राशि कुंभ में ही 6 अप्रैल को दोपहर 03 बजकर 55 मिनट पर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर करेंगे।

shani dev

Shani Dev Nakshatra Gochar 2024 : सनातन धर्म में शनि देव को महत्वपूर्ण ग्रहण में से एक माना जाता है जो एक राशि में ढाई साल तक विराजमान रहते हैं। इस दौरान उनकी हलचल जारी रहती है। शनि देव को न्याय और कर्म का देवता माना गया है, जो जातकों को उनके किए गए कर्मों के अनुसार परिणाम देते हैं। इसी कड़ी में वह 6 अप्रैल को पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर करने जा रहे हैं। जिसका सभी राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा, लेकिन इनमें से 4 राशियां ऐसी है जिनका भाग्य चमक उठेगा। उनके करियर और कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे। साथ ही सुख और समृद्धि घर आएगी। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में विस्तार से..

Shani Dev: 6 अप्रैल को शनि देव करेंगे पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर, इन राशियों का चमकेगा भाग्य


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।