Rashifal 13 July 2023 : वृषभ-कर्क-सिंह-वृश्चिक को ‘शूल योग’ का मिलेगा लाभ, पद-प्रतिष्ठा, सम्मान-नौकरी, इंक्रीमेंट, मिथुन सेहत का रखें ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
rashifal

Rashifal 13 July 2023, Astrology : गुरु और राहु मेष राशि में है और गुरु चांडाल योग का निर्माण कर रहे हैं,  चंद्रमा उच्च के होकर वृषभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं। मिथुन राशि में सूर्य बैठे हैं। कर्क राशि में बुध बैठे हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में विराजमान है। केतु तुला राशि में है और शनि वक्री अवस्था में कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

धन का आगमन बढ़ेगा। कुटुंब में वृद्धि होगी। प्रेम संतान की स्थिति है। धन पद प्रतिष्ठा मान-सम्मान में वृद्घि होगी। चंद्रमा दूसरे घर में रहेंगे। पैतृक संपत्ति के मामले में लाभ मिलेगा। नई डील हो सकती है। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी।

वृषभ

वृषभ राशि के लिए चंद्रमा उनकी राशि में है। आत्मविश्वास बढ़े। गा आज साझीदारी के व्यापार में लाभ मिल सकता है। पेंशन और अन्य बीमा पॉलिसी के बारे में सोच विचार कर के निर्णय ले।प्रतियोगी परीक्षा में छात्रों को नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है। मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखना आवश्यक रहेगा। स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी। प्रेम संतान व्यापार की स्थिति अच्छी रहेगी।

मिथुन

मिथुन राशि के लिए चिंता का निर्माण हो रहा है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सर दर्द संभव है। मन परेशान रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है। आज काली जी की आराधना से लाभ मिल सकता है। चंद्रमा आपके लिए 12 वीं घर में रहेंगे। कानूनी दांवपेच सीखेंगे। बिजनेस में कुछ रुकावट और परेशानी आ सकती है। कुछ तनाव मिल सकता है। रिश्ते में खटास आ सकती है। आज चतुराई का गुण अपने अंदर विकसित करना होगा। पुरानी बीमारी से परेशान रह सकते हैं।

कर्क

कर्क राशि के लिए चंद्रमा 11 घर में रहेंगे। कर्तव्य को पहचान कर उसे पूरा करना होगा। बिजनेस में किसी प्रकार की स्थाई संपत्ति खरीदने में जल्दी बाजी ना करें। नए व्यापार की शुरुआत करने से बचे। बॉस और अन्य वरिष्ठ से कानाफूसी करने में सतर्क रहें। वजन तेजी से बढ़ सकता है। गुस्से पर नियंत्रण रखना आपके लिए आवश्यक होगा। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। यात्रा से लाभ होगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। व्यापार की स्थिति अच्छी है।

सिंह

सिंह राशि वाले को रोजी रोजगार में तरक्की मिलेगी। अधिकारियों का आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है। आज खुद की सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। चंद्रमा 10 घर में रहेंगे। जॉब में प्रमोशन मिलने के आसार हैं। बिजनेस में लाभ मिल सकता है। सोच समझकर कार्य को पूरा करेंगे। कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। प्रेमी के साथ दिन बिताने के लिए समय अच्छा है। अतीत के दामन को पकड़कर आगे बढ़ने में मुश्किल होगी। व्यापार अच्छा चलेगा। कोर्ट कचहरी में जीत होगी।

कन्या

कन्या राशि वाले का भाग्य साथ देगा। यात्रा से लाभ हो सकता है। रोजी रोजगार में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। पूजा-पाठ में मन लगा रहेगा। चंद्रमा 9th बैठे हैं। भाग्य चमकेगा। शूल योग से आज लाभ मिलने वाले हैं, कार्यस्थल पर नए मित्र बनेंगे। जीवन साथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। व्यवहार नियंत्रित रखें।

तुला

तुला राशि के लिए चंद्रमा आठवें घर में बैठे हैं। अनसुलझे मामले समझेंगे। व्यापार में कुछ ऐसी परिस्थिति निर्मित हो सकती है। इसके लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। रिश्ते और बेहतर करने की जरूरत है। ग्राहक की बढ़ती संख्या के कारण बिजनेस में उन्नति होगी। दांपत्य जीवन और संबंध को संभाल कर रखें। कुछ गलत होने के आसार नजर आ रहे हैं। चोट लग सकती है। परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थिति प्रतिकूल बनी हुई है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। चली आ रही परेशानी दूर होगी। प्रेमी प्रेमिका की मुलाकात संभव है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति मध्यम, व्यापार अच्छा चल रहा है। आज खुद पर नियंत्रण रखना आवश्यक होगा। चंद्रमा आपके लिए सातवें घर में बैठे हैं। व्यापार में तेजी आएगी। शूल योग का लाभ मिलेगा। कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है।  बाहर की यात्रा कर सकते हैं। अध्ययन में सफलता के लिए एकाग्रता आवश्यक है।

धनु

धनु राशि के लिए चंद्रमा छठे घर में बैठेंगे। ज्ञात और अज्ञात सूत्रों से छुटकारा मिलेगा। बिजनेस और मार्केट में पैसा वापस मिल सकता है बैंक बैलेंस में इजाफा होगा। आज मन किसी बात को लेकर परेशान रह सकता है। संबंधों में स्पेस देने की आवश्यकता है। शत्रु मित्र बनने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा।

मकर

मकर राशि के लिए मन से कोई भी निर्णय लेने से बचें ।स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है।  व्यापार अच्छा चल रहा है।आज चंद्रमा आपके लिए पांचवे घर में बैठे हैं। आकस्मिक धन लाभ होगा। शूल योग से लाभ होगा। निर्यात का बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। निवेश में प्रस्ताव पर विचार करने के बाद निवेश करें। सीनियर से बहस हो सकती है। खुद के व्यवहार पर कंट्रोल रखें। तनाव में रहेंगे।

कुंभ

कुंभ राशि वाले के लिए चंद्रमा चौथे घर में बैठे हैं। भूमि भवन के मामले सुलझाएंगे। व्यापार में आर्डर समय पर पूरा नहीं करने में परेशानी हो सकती है।सहयोग नहीं मिल पाएगा। कार्यस्थल पर किसी कार्य को लेकर कुछ भी हो सकते हैं। कहीं कहीं आप संकोची भी हो सकते हैं। सही शब्दों का इस्तेमाल करने वरना परेशानी बढ़ सकती है। कार्यस्थल पर कार्य में मन लगाना आवश्यक है। भूमि भवन वाहन की खरीदारी करेंगे। गृह क्लेश के संकेत मिल रहे हैं। व्यापार अच्छा चल रहा है।

मीन

मीन राशि वाले के लिए व्यापारी की स्थिति मजबूत है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी रहने वाली है। चंद्रमा आपके लिए तीसरे घर में, भूमि भवन के मामले को पूरा करेंगे। कहीं-कहीं संकोची हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में सोच विचार कर बोले। रिश्तेदार की मदद करेंगे। शूल योग से व्यापार में लाभ होगा। प्रेम- संतान के लिए पजेसिव हो सकते हैं। आज तनाव में रह सकते हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News