Shash Mahapurush Rajyog : बन रहा है ये खास राजयोग, 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, सफलता-नौकरी और पदोन्नति के योग

grah gochar 2024

Shash Mahapurush Rajyoga 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवग्रह अपने हिसाब से समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं और अन्य ग्रह मिलकर युति बनाते हैं। जब कोई ग्रह अपनी चाल बदलते हैं या उदय अथवा अस्त की स्थिति में होते हैं, तब कई प्रकार के योग का भी निर्माण होता है, जिसका 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है।

नए साल की शुरूआत के साथ 17 जनवरी से शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो साल 2025 तक इसी राशि में रहेंगे, जल्द ही इस राशि में शनि ग्रह के कारण शश महापुरुष योग का निर्माण हो रहा है और इस योग के बनने से कई राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे।वही वही 9 मार्च को शनि देव उदय हुए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)