Rashifal 27 June 2023 : मिथुन-सिंह सहित इन राशियों को रवि सहित बुधादित्य योग का लाभ, धन-ऐश्वर्य, समृद्धि-यात्रा लाभ, मेष क्रोध पर रखें नियंत्रण, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
rashifal

Rashifal 27 June 2023, Shash Rajyog, Budhaditya Rajyog, Gupt Navratri : आज के ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो गुरु और राहु मेष राशि में विराजमान है और गुरु चांडाल योग का निर्माण कर रहे हैं। सूर्य और बुध मिथुन राशि में बैठकर बुद्धादित्य राजयोग का निर्माण कर रहे हैं। शुक्र और मंगल कर्क राशि में है। चंद्रमा कन्या राशि में विराजमान है। केतु तुला राशि में है और वक्री शनि कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

शत्रु पक्ष नतमस्तक रहेगा। रोग आदि से परेशानी बढ़ सकती है। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा रहेगा। चंद्रमा छठे घर में रहेंगे। ज्ञात और अज्ञात शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा। कार्यस्थल पर अपने अनुरूप ही कार्य करेंगे। मेहनत और प्लानिंग के अनुरूप रिजल्ट प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य में गड़बड़ी हो सकती है।

वृषभ

चंद्र 5th घर में रहेंगे। संतान सुख मिलेगा। बुधादित्य योग का लाभ मिलेगा। धन लाभ के आसार बन रहे हैं। सफलता प्राप्त करेंगे। फैमिली में सुख शांति बनी रहेगी। मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी। सेहत के मामले में आज सफल होंगे। मन परेशान रह सकता है। मानसिक दबाव महसूस करेंगे भावुक बने रहेंगे।

मिथुन

मिथुन राशि वाले को भूमि भवन वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। गृह क्लेश के संकेत मिल रहे हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है। चंद्रमा चौथे घर में बैठे। मां की अच्छी सेहत का ध्यान रखेंगे। वाणी ही व्यक्ति के व्यक्तित्व का परिचय करती है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क

चंद्रमा तीसरे घर में रहेंगे। साहस और कर्ज में वृद्धि होगी। निवेश करने की प्लानिंग कर सकते हैं।बुधादित्य योग का लाभ मिलेगा। कार्य की प्रशंसा करेंगे। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। कम्युनिकेशन स्किल बेहतर रहेगा। परफॉर्मेंस करते हुए करियर में आगे बढ़ेंगे। भूमि भवन वाहन की खरीदारी कर सकते हैं।

सिंह

सिंह राशि वाले जुबान अनियंत्रित ना होने दें। युवा लॉटरी में पैसे लगाने से बचे। व्यापार मध्यम चल रहा है। चंद्रमा दूसरे घर में रहेंगे। पैतृक संपत्ति के मामले सुलझेंगे। बुधादित्य योग का लाभ मिलेगा। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आलस्य को दूर करना होगा। समय अनुकूल है। फैमिली का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत के मामले में बदलते मौसम से ध्यान रखें।

कन्या

कन्या राशि के लिए चंद्रमा आपकी राशि में रहेंगे। बुद्धि विवेक में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों का लाभ मिलेगा। नए अवसर के लाभ उठाएंगे। कोई पुराना रोग दुबारा उभर सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी कद बढ़ेगा। समाज में सराहे जाएंगे। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे।

तुला

तुला राशि के लिए चिंताकारी सृष्टि का निर्माण हुआ है। मन किसी बात पर व्याकुल रहेगा ।व्यथित रह सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। हालांकि सर दर्द से परेशान रहेंगे। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। आज सेहत का खास ध्यान रखना होगा। चंद 12th घर में रहेंगे। फिजूलखर्ची से बचने की सलाह दी जा रही है। व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लिए चन्द्रमा 11वीं घर में मिलेंगे। कर्तव्य को पूरा करेंगे। बुधादित्य योग का लाभ मिलेगा। कांटेक्ट से आज नए मुकाम हासिल कर सकते हैं। सैलरी में बढ़ोतरी होगी। आज दर्द की समस्या से पूरी तरह निजात मिलेगा। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सभी आपकी तारीफ करेंगे। पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। आय में बढ़ोतरी होगी। यात्रा से लाभ होगा।

धनु

धनु राशि कौन से अधिकारी का आशीर्वाद मिलेगा। सरकारी तंत्र से आपको फायदा हो सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी, संतान की स्थिति अच्छी है।व्यापार चल रहा है। आज हरी वस्तु का दान करना अच्छा रहेगा। चंद्रमा 10th घर में रहेंगे। जॉब को लेकर विचार विमर्श कर सकते हैं। बुधादित्य योग का लाभ मिलेगा। नए बिजनेस की प्लानिंग कर सकते हैं। कार्यस्थल पर टारगेट को पूरा करना होगा।

मकर

मकर राशि के लिए आज भाग्य आज का दिन है। भाग्य से कई काम बनेंगे। धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेंगे। यात्रा से लाभ हो सकता है। भाग्य का प्रबल साथ मिलेगा। काली जी की आराधना से आज लाभ मिल सकता है। इसके साथ ही चंद्रमा नवे घर में बैठे हैं। अच्छे काम से भाग्य में वृद्धि होगी।कॉन्पिटिटिव परीक्षा में सफलता हासिल हो सकते हैं। सामाजिक स्तर पर कार्य आसानी से बनेंगे। जिससे फायदा मिलेगा।

कुंभ

चंद्रमा 8th घर में रहेंगे। ससुराल में अनबन हो सकती है। आज खुद के क्रोध पर नियंत्रण रखना आवश्यक होगा। भ्रम की स्थिति में रहेंगे। मैरिड लाइफ अच्छी लगी। हालांकि वाद विवाद से बचने की सलाह दी जा रही है। अत्यधिक मेहनत से कम सफलता हाथ लगेगी।

मीन

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। परेशानी दूर होगी। नौकरी की स्थिति अच्छी है। व्यापार से लाभ मिल सकता है। चंद्रमा आपके लिए 7 घर में रहेंगे। व्यापार में लाभ मिलेगा। अलर्ट होने की सलाह दी जा रही है। आँख की समस्या से परेशान रह सकते हैं। भूमि भवन के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News