Friday Special: आर्थिक तंगी से हैं परेशान, नहीं टिक पाता है धन, करें ये काम खुल जायेगा भाग्य का ताला

Friday Special: लक्ष्मी स्तोत्र, मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने का एक शक्तिशाली तरीका है। शुक्रवार के दिन पूजा के समय इस स्तोत्र का पाठ करने से आर्थिक तंगी से मुक्ति मिलती है और जीवन में सुख, समृद्धि और सफलता प्राप्त होती है।

friday

Friday Special: मां लक्ष्मी, धन और समृद्धि की देवी, भक्तों के जीवन में सुख और शांति लाती हैं। शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है, और इस दिन उनका पूजन करने से विशेष फल प्राप्त होते हैं। मां लक्ष्मी स्तोत्र, मां लक्ष्मी की स्तुति करने का एक शक्तिशाली तरीका है। शुक्रवार के दिन पूजा के समय इस स्तोत्र का पाठ करने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है और आर्थिक तंगी से मुक्ति मिलती है।

श्री महालक्ष्मी ह्रदय स्तोत्र

श्रीमत सौभाग्यजननीं , स्तौमि लक्ष्मीं सनातनीं।
सर्वकामफलावाप्ति साधनैक सुखावहां ।।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।