Baby Name: इन खूबसूरत नामों पर करें अपनी नन्ही परी का नामकरण, सदैव बनी रहेगी महादेव की कृपा

हर व्यक्ति अपने बच्चों को सबसे सुंदर नाम देना चाहता है। नामकरण करते समय नाम के अर्थ पर विशेष ध्यान दिया जाता है। चलिए आज बेटी के लिए कुछ नाम देखते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
baby name

Baby Name: माता-पिता के लिए उनके बच्चों से कीमती इस दुनिया में कोई नहीं होता। हर कोई अपने बच्चों से बेइंतहा मोहब्बत करता है। जब घर में नन्हे कदमों की आहट होती है तो हर तरफ खुशहाली नजर आती है। मस्ती से भरे यह चंचल, नन्हे और नटखट कदम है किसी के मन को उमंग से भर देते हैं।

जब बच्चे घर में आ जाते हैं तो हर कोई उनके लिए प्यारे नाम की तलाश करता है। सभी यह चाहते हैं कि उनके बच्चों का नाम सबसे हटकर और खूबसूरत होना चाहिए। अगर आपके घर में नन्ही बिटिया आई है और आप उसके लिए कोई प्यारा नाम ढूंढ रहे हैं। तो आज हम आपको शिव पुराण से जुड़े कुछ नाम बताते हैं। जिन पर आप बच्ची का नामकरण कर सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।