Numerology: ऐशो आराम की जिंदगी पसंद करते हैं इस मूलांक के लोग, जल्दी भटकता है इनका मन

हर व्यक्ति के जीवन के बारे में जन्मतिथि के जरिए सब कुछ पता किया जा सकता है। चालिए आज कुछ विशेष तारीखों में जन्में लोगों के बारे में जानते हैं।

Numerology

Numerology: हर व्यक्ति के जीवन का अलग उद्देश्य और अलग विचार होते हैं। ये सब कुछ उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों की स्थिति पर निर्भर होता है। जिस तरह से राशि का संबंध ग्रहों से है। उस तरह से जन्मतिथि का संबंध भी ग्रहों से होता है।

किसी भी व्यक्ति की जन्मतिथि के जरिए ये आसानी से पता किया जा सकता है कि व्यक्ति किस तरह के व्यक्तित्व का है। वो लोगों से किस तरह से स्वभाव करेगा और उसका भविष्य कैसा होगा। चालिए आज हम आपको विशेष तारीखों में जन्में लोगों के बारे में बताते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।