4 राशियों के लिए 16 दिसंबर तक गोल्डन टाइम, भाग्य का साथ, अपार धनलाभ-तरक्की के प्रबल योग

Pooja Khodani
Published on -
surya gochar 2023

Sun Transit in Scorpio 2023 : ज्योतिष में नवग्रहों में से ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह की भूमिका सबसे अहम मानी जाती है।सूर्य ग्रह को ऊर्जा, आत्मा और पिता कारक माना जाता है। जब भी सूर्य राशि परिवर्तन करते है तो मानव जीवन, पृथ्वी और राशियों पर शुभ अशुभ प्रभाव पड़ता है। हाल ही में 17 नवंबर को सूर्य ने मंगल की राशि वृश्चिक राशि में प्रवेश किया है, जो 4 राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाली है, वही वृश्चिक राशि में मंगल सूर्य की युति भी बनेगी जो विशेष फल प्रदान करेगी।इसके बाद 16 दिसंबर को सूर्य वृश्चिक से निकलकर  धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

4 राशियों के लिए 16 दिसंबर तक गोल्डन टाइम

वृश्चिक राशि : सूर्य देव का मंगल की राशि में गोचर अनुकूल सिद्ध हो सकता है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और करियर में सफलता मिलेगी। किस्मत का साथ मिल सकता है।बिजनेस और नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे। नौकरीपेशा लोगों को नई जॉब मिल सकती है।समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।कुछ नया खरीदने की निवेश कर सकते हैं। पार्टनरशिप का व्यापार शुरू करने के लिए समय लाभकारी रहेगा। आजीविका के संसाधनों में वृद्धि होगी। कारोबारियों को व्यापार में आपको अच्छा लाभ हो सकता है।कार्यक्षेत्र कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

कर्क राशि : सूर्य देव का गोचर जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है।संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। प्रेम- संबंध में सफलता मिल सकती है। निवेश से लाभ मिलेगा। किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं यानी आप कोई संपत्ति आदि खरीद सकते हैं। शादीशुदा लोगों को संतान की प्राप्ति हो सकती है। आकस्मिक धनलाभ भी हो सकता है।16 दिसंबर तक भाग्य का साथ मिलेगा और सूर्य की विशेष कृपा बनी रहेगी।

सिंह राशि : सूर्य का गोचर जातकों के लिए शुभ और फल देने वाला साबित हो सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा। वाहन और प्रापर्टी खरीद सकते है। भौतिक सुख प्राप्त होंगे। संपत्ति के जरिए लाभ मिलने की प्रबल संभावनाएं हैं। नौकरीपेशा के लिए समय अनुकूल रहेगा, लेकिन प्रमोशन और इंक्रीमेंट का लाभ मिल सकता है। मंगल सूर्य की युति से जमीन- जायदाद और रियल स्टेट से जुड़े व्यापारियों को अच्छा लाभ मिल सकता है। साथ ही इस समय बेरोजगार लोगों को नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।बिजनेस और करियर में बहुत सफलता मिलेगी। पुराने निवेश से लाभ मिलने की संभावना है।आपका रुका हुआ धन आपको वापस मिल जाएगा। 16 दिसंबर तक भूमि-भवन और वाहन का लाभ मिल सकता है।

तुला राशि : सूर्य गोचर और मंगल के साथ युति जातकों के लिए अनुकूल साबित होने वाली है। अकास्मिक धनलाभ हो सकता है। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आय के नए स्रोत खुलेंगे। व्यापार में आपको बड़ा लाभ मिलेगा। विदेश जाने का प्लान सक्सेस होगा। कार्यों में सफलता मिलेगी। कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, धनलाभ के योग है। करियर मॉडलिंग, कला, संगीत, मीडिया और फिल्म लाइन से जुड़े लोगों के लिए भी समय शानदार रहेगा।कर्ज से छुटकारा मिलने के साथ आय के नए स्त्रोत खुलेंगे।धन लाभ के योग बनेंगे। रुका हुआ धन प्राप्त हो जाएगा। साथ ही करियर में भी प्रमोशन मिल सकता है।

 

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News