Zodiac Sign 2022: नए साल में चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगा लव पार्टनर, शादी के योग

इन राशि वालों को नया साल नई उमंग और तरंग लेकर आएगा। गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है।

zodiac sign

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आज 21 नवंबर 2021 से ठीक 40 दिन बाद नए साल यानि 2022 (Zodiac Sign 2022)का आगाज होगा।इस दौरान ना सिर्फ कैलेंडर बदलेगा बल्कि गृहों की चाल और दिशा भी बदलेगी, ऐसे में राशियों पर भी असर देखने को मिलेगा। कई राशियों के लिए नया साल खुशियां और सौगात लेकर आएगा, नई रिश्ते जुड़ेंगे, लाइफ पार्टनर मिलेगा और व्यापार-कारोबार में सफलता भी। नए साल (New Year 2022) में विवाह के योग बन रहे है, लंबे समय से शादी का इंतजार कर रहे जातकों के लिए अच्छा समय है।

यह भी पढ़े.. सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान-भोपाल और इंदौर में लागू होगा पुलिस कमिश्नर सिस्टम

इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा लव पार्टनर

मेष राशि- नए साल प्रेम से भरा होने वाला है। शादीशुदा की जिंदगी सही ट्रैक पर चलेगी तो कई जातकों के प्रेम विवाह होने के योग बन सकते है। जो जातक शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, उनके लिए 2022 उत्तम रहेगा। लव पार्टनर के साथ  समय व्यतीत करने को मिलेगा। करियर लाइफ में एक दूसरे का साथ मिलेगा, जो जातक अभी लव रिलेशन में नहीं हैं उनकी लाइफ में कोई खास शख्स आ सकता है।

कर्क राशि-  जीवन के हर मोड़ पर अपने जीवनसाथी का साथ मिलेगा और मधुर संबंध होंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति व प्रगति प्राप्त होगी आप अपने प्रयासों से उन्नति प्राप्त करेंगे। आपकी नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। जो लोग लंबे समय से लव रिलेशन में हैं वो अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले सकते हैं, जिसमें आपको परिवार वालों का साथ मिलने की भी उम्मीद रहेगी।

कन्या राशि- नया साल खुशियां लेकर आएगा।  जीवन के हर मोड़ पर आपको अपने लवमेट का साथ मिलेगा। प्रेमी प्रेमिकाओं के बीच का रिश्ता काफी अच्छा रहेगा। नए संबंध बनेंगे और यात्राएं करनी पड़ सकती है इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिंगल लोगों को उनका कोई जोड़ीदार इस साल मिल सकता है।  दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। धन-धान्य में बढ़ोतरी होगी और अच्छी जगह पैसों का निवेश कर सकते हैं।नौकरी में परिवर्तन से लाभ मिलेगा. आय बढ़ेगी और स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा।

धनु राशि– लव लाइफ बेहतर होगी और लव पार्टनर का साथ मिलेगा। प्रेम के रिश्ते में नई ऊंचाईयां आएंगी। विवाहित जातकों के लिए भी समय अच्छा है। कुंवारे जातकों के विवाह प्रस्ताव के योग बनेंगे। जो जातक लव रिलेशन में हैं, वे अपने पार्टनर को खुश करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। नया साल नई उमंग और तरंग लेकर आएगा। गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है।

वृषभ राशि– नया साल अच्छा रहेगा और मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। करियर लाइफ में तरक्की करेंगे और प्रेम संबंधों के लिए भी बढ़िया है।बचत में सफल होंगे और धन-संपत्ति में इजाफा हो सकता है।नए दोस्त बनेंगे और काम में भी सफलता मिलेगी।

मकर राशि– इन राशि वालों की लव लाइफ शानदार हो सकती है। विवाह योग्य जातक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। प्रेम में पड़े जातकों के लिए 2022 में मई से जुलाई तक का समय अति शुभ फलदायक है। लंबे समय से यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो इस साल आप अपने परिवार वालों से अपने संगी को मिला सकते हैं।

(नोट– यह जानकारी एक अनुमान के तौर पर दर्शाई गई है। राशियों में ग्रहों के हिसाब से बदलाव हो सकता है।अधिक जानकारी के लिए अपने ज्योतिष या पंडित से संपर्क जरुर करें।)