BCCI ने चेतन शर्मा को बनाया चीफ सेलेक्टर, नई कमेटी का हुआ ऐलान

BCCI

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से नई चयन समिति का ऐलान हो गया है और एक बार फिर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) को यह पदभार दिया गया है। उनके साथ शिवसुंदर दास, सलिल अंकोला, सुब्रतो बनर्जी और श्रीधरन के नाम पर मुहर लगाई है। बीसीसीआई को लगभग 600 लोगों के नाम मिले थे जिनमें से इन लोगों का चयन किया गया है। शर्मा एक बार फिर से चयन समिति के अध्यक्ष बने हैं।

इस मामले में बीसीसीआई का कहना है कि अशोक मल्होत्रा, सुलक्षणा नाइक और जतिन परांजपे की क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) की ओर से चयन समिति के सदस्यों पर विचार करने के लिए प्रक्रिया अपनाई गई थी। इसके तहत आधिकारिक वेबसाइट पर 5 पदों के लिए 600 आवेदन मिले थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।