Mumbai Indians Matches: IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर, इस दिन से शुरू होगी मुंबई इंडियंस के टिकटों की बुकिंग

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने टिकट्स को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। इस बार मुंबई इंडियंस के मैचों के टिकट्स की बिक्री चार चरणों में की जाएगी।

Shashank Baranwal
Published on -
Mumbai Indians

IPL 2024 Tickets Sale MI Matches: टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का आगाज 22 मार्ज 2024 से होने वाला है। इस बार लोकसभा चुनाव होने के कारण अभी सिर्फ 7 अप्रैल तक के लिए ही शेड्यूल जारी किया गया है। वहीं इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मुंबई इंडियंस की तरफ से टिकट बिक्री को लेकर शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जानकारी साझा की है।

इस तारीख से शुरू होगी टिकटों की बिक्री

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने टिकट्स को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। इस बार मुंबई इंडियंस के मैचों के टिकट्स की बिक्री चार चरणों में की जाएगी। आपको बता दें मुंबई का पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं इस मैच के लिए टिकट की बिक्री 6 मार्च से शुरू हो जाएगी। वहीं टिकट को बुक सिर्फ SLICE UPI के माध्यम से किया जा सकता है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।