CSK vs PBKS: आज आईपीएल 2024 में बड़ा मुकाबला, चेन्नई के सामने जीत की चुनौती पेश करेगी पंजाब, मैच पहले यहां जाने आज की पिच रिपोर्ट

CSK vs PBKS: आज आईपीएल 2024 के 17वे सीजन का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा। दरअसल आज होने वाला यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला जाएगा।

Rishabh Namdev
Published on -

CSK vs PBKS: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने पंजाब किंग्स की चूनौती होने वाली है। आईपीएल के 49वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) आमने सामने होने वाले है। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में होने वाला है। आपको बता दें कि दोनों ही टीमों को इस मुकाबले में जीतना जरूरी है।

दरअसल इस सीजन में चेन्नई की टीम काफी मजबूत स्तिथि में दिखाई दे रही है। लेकिन लगातार दो जीत के बाद चेन्नई को दिल्ली के सामने हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि अपना पिछले मुकाबला टीम ने जीता था। वहीं पंजाब को भी अपने पिछले मुकाबले में जीत मिली थी। वहीं प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब को हर मैच जीतना जरूरी हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।