मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो!, दुबई के क्लब ने दिया 2400 करोड़ को ऑफर

अगर यह डील सफल हो जाती है तो रोनाल्डो दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी बन जाएंगे। लेकिन किस क्लब ने उन्हें यह ऑफर दिया है, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है।

डेस्क रिपोर्ट, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे चहेते एथलिट क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्द ही अपने मौजूदा क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को अलविदा कह सकते है क्योंकि पुर्तगाली कप्तान को सऊदी अरब के एक क्लब ने 300 मिलियन यूरो (करीब 2400 करोड़ रुपए) की डील ऑफर की है।

जानकारी के मुताबिक, अगर यह डील सफल हो जाती है तो रोनाल्डो दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी बन जाएंगे। लेकिन किस क्लब ने उन्हें यह ऑफर दिया है, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है।

ये भी पढ़े … लापरवाही पर बड़ा एक्शन, जेल प्रहरी पंचायत सचिव सहित 5 निलंबित, कई को नोटिस जारी

रोनाल्डो ने जताई थी मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने की इच्छा

अपने करियर के अंतिम दौर में चल रहे, रोनाल्डो ने कुछ दिन पहले ही चैंपियंस लीग खेलने की इच्छा जताई, जो उन्हें मौजूदा क्लब से पूरी होती हुई नजर नहीं आ रही है इसलिए उन्होंने अपने सबसे पसंदीदा क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी।

इस दौरान क्लब के मैनेजर ने कहा कि वह इस बारे में रोनाल्डो से बात करेंगे क्योंकि वह इस सीजन में टीम की स्ट्रेटजी का हिस्सा हैं। क्लब इतनी आसानी से उन्हें नहीं छोड़ेगा। रोनाल्डो का यूनाइटेड के साथ अगले साल जून में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होगा।

ये भी पढ़े … 9वीं से 12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, 5 अगस्त तक जमा कर सकेंगे पंजीयन प्रपत्र, ये रहेंगे प्रश्न-नियम, ऐसे होगा चयन

2003 में मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो सबसे पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड से 2003 में जुड़े थे और उन्होंने 2009 तक क्लब की तरफ से 196 मैचों में 84 गोल दागे थे, इसके बाद 2009 में उन्हें रियल मैड्रिड ने साइन किया, जहां उन्होंने 292 मैचों में 311 गोल दागे थे, वहां से वह 2018 में जुवेंटस गए और वहां उन्होंने 98 मैचों में 81 गोल ठोके और अंत में एक बार फिर से 2021 उन्होंने उस क्लब का दामन थामा, जिसने उन्हें शोहरत दिलाई।