अच्छी खबर : नेशनल राइफल शूटिंग चैंपियनशिप में MP के शूटर्स ने गोल्ड पर लगाया निशाना

MP Sports News : मध्य प्रदेश शूटिंग अकादमी खिलाड़ियों ने देश के खेल मानचित्र पर प्रदेश का नाम रोशन किया है, केरल के तिरूवनंतपुरम के वट्टीयूरकाव शूटिंग रेन्ज में अयोज्जित 65वीं राष्ट्रीय रायफल शूटिंग चैम्पियनशिप (65th National Rifle Shooting Championship) में मध्य प्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी (Madhya Pradesh State Shooting Academy) के शूटर्स ने मेन्स टीम इवेंट में सोने पर निशाना साधा है।

इस तिकड़ी ने लगाया गोल्ड पर निशाना

आपको बता दें कि अकादमी के ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, हर्षित बिंजवा और गोल्डी गुर्जर की तिकड़ी ने 50 मीटर रायफल सीनियर मेन्स टीम इवेंट में स्वर्ण पदक हासिल किया। इसके अलावा 50 मीटर रायफल थ्री-पोजिशन सीनियर मेन्स सिविलियन टीम इवेंट में अकादमी के अमित कुमार, हर्षित बिंजवा और याकूब सिद्धीकी ने भी स्वर्ण पदक हासिल किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....