Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या से ठगी के मामलें में मुंबई पुलिस ने सौतेले भाई को किया गिरफ्तार, पांड्या ब्रदर्स को 4 करोड़ का हुआ था नुकसान

Hardik Pandya: मुंबई पुलिस की EOW ने हार्दिक पांड्या की शिकायत के आधार पर वैभव पंड्या को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार अब आरोपी वैभव को कोर्ट ने 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा है।

Rishabh Namdev
Published on -

Hardik Pandya: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या से ठगी करने के मामले में अब मुंबई की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जानकारी में सामने आया है कि आरोपी हार्दिक पांड्या का सौतेला भाई वैभव पांड्या है। दरअसल मामला 2021 का है। उस समय पांड्या ब्रदर्स के साथ मिलकर आरोपी वैभव पांड्या ने पॉलिमर बिजनेस की एक कंपनी की शुरुआत की थी।

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या की 40-40 फ़ीसदी हिस्सेदारी:

दरअसल कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल पांड्या की 40-40 फ़ीसदी हिस्सेदारी थी, और इसमें वैभव पांड्या की हिस्सेदारी कुल 20 फ़ीसदी थी। वहीं कंपनी की पार्टनरशिप की शर्तों के अनुसार, जो मुनाफा था कंपनी का वह तीनों में बंटना था। लेकिन जांच में सामने आया कि आरोपी वैभव पांड्या ने मुनाफे का पैसा हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को देने की बजाय एक अलग कंपनी बनाकर उसमें ट्रांसफर किया था।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।