गृह मंत्रालय करेगा भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने का फैसला, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की PCB को दो टूक

Diksha Bhanupriy
Published on -

दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत (India) और पाकिस्तान के बीच अगले साल एशिया कप (Asia Cup) होने वाला है। इस एशिया कप को खेलने के लिए भारत की टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं यह इस वक्त सोशल मीडिया पर सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है। बीसीसीआई (BCCI) के सेक्रेटरी जय शाह ने भी यह बोल दिया है कि भारतीय टीम मैच खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। इसके बाद पाकिस्तान ने भी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान द्वारा भारत यात्रा पर असर देखे जाने की बात कही है। इन सब बातों के बीच अब खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने 2 शब्दों में यह कह दिया है कि भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे ज्यादा अहम है और इस बारे में गृह मंत्रालय ही फैसला लेगा।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का कहना है कि अगले साल होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं इस बारे में फैसला गृह मंत्रालय का ही होगा। उन्हें नहीं लगता कि खिलाड़ियों की सीमा पार जाने की संभावना ज्यादा होगी। वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए पाकिस्तान की टीम के भारत आने की बात पर उन्होंने कहा कि यहां पर सभी का स्वागत है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।