भारत-साउथ अफ्रीका का पहला टी-20 मैच हुआ रद्द, बारिश के कारण टॉस भी टला

ind vs sa

India Vs South Africa T20 : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। डरबन में मुकाबले से पहले ही बारिश होने लगी और टॉस तक नहीं हो सका। आखिरकार मैच रद्द करना पड़ा। वहीं दूसरा मुकाबला 12 दिसंबर को पोर्ट एलिजाबेथ में है। वहीं अंतिम मुकाबला 14 दिसंबर को जोहानिसबर्ग में खेला जाएगा।

फैंस स्टेडियम से निराश होकर वापस घर लौटे

बता दें कि दोनों टीमों के बीच टी20 मैच भारतीय समय के अनुसार शाम सात बजे टॉस फेंका जाना था मगर बारिश काफी पहले से हो रही थी इस कारण से समय पर टॉस भी नहीं फेंका गया। साथ ही अंपायर्स ने बारिश रुकने का काफी समय तक इंतजार किया गया, लेकिन बारिश नहीं रुकी और इस वजह से मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया। वहीं इस मैच को देखने आए हजारों फैंस स्टेडियम से निराश होकर वापस घर लौटना पड़ा।

2018 में भारत ने जीती थी सीरीज

गौरतलब है कि इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तक कुल 25 टी-20 मैच खेले गए हैं। दोनों के बीच दूसरा टी-20 नो रिजल्ट रहा है। 13 में इंडिया और 10 में दक्षिण अफ्रीका को जीत मिली। वहीं 2018 में भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News