IND vs BAN : बांग्लादेश ने एक विकेट से जीता मैच, सीरीज में 1-0 से बनाई बढ़त

India Vs Bangladesh : भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला गया। जहाँ बांग्लादेश ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को एक विकेट से हरा दिया है। वहीं भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 41.2 ओवर में 186 रन के स्कोर पर सिमट गई। जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 46वें ओवर में नौ विकेट पर जीत के लिए जरूरी रन बना डाले।

बता दें कि भारत की ओर से सिर्फ केएल राहुल (73 रन) ही अच्छी बल्लेबाजी कर पाए। अन्य कोई बल्लेबाज 30 रन भी नहीं बना सका। जबकि टॉप बल्लेबाज फ्लॉप रहे। शिखर धवन 7, रोहित शर्मा 27, विराट कोहली 9 और श्रेयस अय्यर 24 रन बनाकर आउट हुए। वहीं बांग्लादेश के लि शाकिब अल हसन ने पांच और इबादत हसन ने चार विकेट लिए। मेहदी हसन मिराज को एक विकेट मिला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”