India vs South Africa : साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में में खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका के कप्तान टेंबा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। साउथ अफ्रीका की टीम में एक बदलाव है। स्पिनर तबरेज शम्सी आज का मुकाबला नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह लुंगी एनगिडी आए हैं। वहीं, टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

आपको बता दें कि तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने आठ विकेट से अपने नाम किया था। अब टीम इंडिया यह दूसरा मैच जीतकर पहली बार अपने घर में दक्षिण अफ्रीका से टी20 सीरीज जीतना चाहेगी। क्योंकि भारत ने अब तक अपने घर में दक्षिण अफ्रीका से कोई टी20 सीरीज नहीं जीती है। ऐसे में भारत के पास यह मैच जीतकर घरेलू जमीन पर दक्षिण अफ्रीका से पहली टी20 सीरीज जीतने का मौका है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”