IPL 2022 AUCTION :- 12 फरवरी को होंगे auction शुरू , महाराष्ट्र में होगा टूर्नामेंट ?

नई दिल्ली , डेस्क रिपोर्ट । Indian premier league 2022 की तैयारियां जोरो – शोरों से चालू है । फ्रेंचाइजी के साथ-साथ खिलाड़ी भी तैयार है। 12 और 13 फरवरी को पहला ऑप्शन आयोजित किया जाएगा । सूत्रों के मुताबिक इस ऑक्शन में तीन खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगाई जाएगी , इस लिस्ट में देवदत्त पादिक्कल,  राहुल त्रिपाठी और ईशान किसान का नाम भी शामिल है। बता दें कि इस ऑप्शन में 500 से अधिक खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार अंडर -19 विश्व कप विजेता कप्तान यश ढुल और ऑलराउंडर राज बावा भी शमिल होंगे । कुछ खिलाड़ियों के auction में शामिल ना होने कि खबर भी चर्चा में है । इसी के साथ इस बार का आईपीएल बहुत खास होगा , क्योंकि अहमदाबाद और लखनऊ टीम भी शामिल होंगी ।

यह भी पढ़े … SBI Recruitment 2022 : असिस्टेंट मैनेजर चाहिए, जानिए योग्यता और लास्ट डेट

मुंबई ने रोहित, पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह नाम लिस्ट में बरकरार है । राजधानियों, जिनके 2021 रहा , उन्हें अब एक गुणवत्ता वाले top level के बल्लेबाज और एक अच्छा तेज गेंदबाज खोजने पर ध्यान केंद्रित करना होगा,   ऐसी संभवनाएं हैं । सूत्रों की माने तो टूर्नामेंट  महाराष्ट्र में आयोजित किया जाएगा। तो वहीं धोनी भी auction कि तैयारियों में जुटे हैं । भारत के पूर्व कप्तान को शूटिंग और टेनिस खेलते हुए नजर आए । सूत्रों की मानें तो वह बेंगलुरु में auction के लिए मौजूद होंगे ।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"