IPL 2024: आज गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा मुकाबला, मैच से पहले जानें क्या कहती है नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

IPL 2024: आईपीएल 2024 का 12वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार 31 मार्च को दोपहर 3.30 बजे से नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मैच के दौरान युवा शुभमन गिल का बल्लेबाज़ी का मुकाबला पेट कमिंस की अनुभवी गेंदबाज़ी से होगा।

IPL 2024: आईपीएल 2024 का 12वां मुकाबला आज दोपहर 3. 30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। दरअसल आज गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा। रविवार को होने वाले इस मुकाबले में युवा शुभमन गिल के सामने अनुभवी गेंदबाज पैट कमिंस की बड़ी चुनौती होगी। जानकारी दे दें की हैदराबाद ने अपना पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता था। ऐसे में इस मैच में हैदराबाद अपने जीत के परचम को आगे बढ़ाना चाहेगी। वहीं गुजरात की टीम की बात की जाए तो गुजरात टाइटन ने सीएसके के खिलाफ हार का सामना किया था। अब ऐसे में गुजरात की टीम इस मुकाबले में जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी।

जानें क्या कहती है अहमदाबाद की पिच रिपोर्ट?

दरअसल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाना है। वहीं नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच की बात की जाए तो यह पिच बल्लेबाजों के लिए सबसे अनुकूल मानी जाती है। वहीं यह मुकाबला दोपहर में खेला जाएगा, दिन में मैदान की पिच एक दम सूखी होगी। जिसके चलते पिच पर स्पिनर्स को काफी मदद मिल सकती है। लेकिन शाम होते ही इस मैदान पर तेज गेंदबाजों को फायदा मिलना शुरू हो जाता है। हालांकि यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी मानी जाती है। दरअसल यह मैच भी हाई-स्कोरिंग मैच हो सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।