भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, ली सबकी क्लास

धोनी भी फिलहाल इंग्लैंड में ही मौजूद है, जहां कुछ दिन पहले (7 जुलाई) ही उन्होंने पत्नी साक्षी, विकेटकीपर ऋषभ पंत और अपने अन्य दोस्तों के साथ अपना 41वां बर्थडे मनाया था। इस दौरान उन्हें विम्बलडन 2022 में भी देखा गया था।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कभी युवाओं को सिखाने से पीछे नहीं हटते, आईपीएल में भी बहुत बार आपने देखा होगा कि मैच खत्म होते ही विपक्षी टीम तक के युवा उन्हें घेर लेते है और जो भी संभव हो सकते उतना क्रिकेट का ज्ञान उनसे लेते है।

ऐसा एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी ने किया है, जहां इंग्लैंड दौरे पर मौजूद भारतीय टीम के दूसरे टी-20 के बाद थाला अचानक टीम के ड्रेसिंग रूम पहुंच गए। जिसकी जानकारी खुद बीसीसीआई ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से दी। तस्वीरों में धोनी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और सपोर्टिंग स्टाफ से बात करते हुए नजर आ रहे है।

हालांकि, भारतीय टीम उनकी डांट से बच गयी होगी क्योंकि बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 49 रन से मात देकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से मात देकर अजेय बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़े … मात्र 26 रूपये में मिल रहा विदेश घूमने का मौका, इस तारीख तक बुक करे टिकट

मैच की बात करे तो भारतीय तीन ने रविंद्र जडेजा और कप्तान रोहित शर्मा द्वारा खेली गई 46 और 31 रन की शानदार पारियों के दम पर 170 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम भुवनेश्वर कुमार (3 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (2 विकेट) की घातक गेंदबाजी के आगे मात्र 121 रन पर ही सिमट गयी।

कुछ दिन पहले मनाया माही ने 41वां बर्थडे

धोनी भी फिलहाल इंग्लैंड में ही मौजूद है, जहां कुछ दिन पहले (7 जुलाई) ही उन्होंने पत्नी साक्षी, विकेटकीपर ऋषभ पंत और अपने अन्य दोस्तों के साथ अपना 41वां बर्थडे मनाया था। इस दौरान उन्हें विम्बलडन 2022 में भी देखा गया था। विम्बलडन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और धोनी की आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके ने यह तस्वीरें शेयर की थीं।

भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, ली सबकी क्लास

बता दे, तीन आईसीसी ट्रॉफी अपनी टीम के नाम कराने वाले धोनी विश्व के एकमात्र कप्तान है, जिन्होंने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेले है जिसमे संयुक्त रूप से उन्होंने 17266 रन बनाए है।