बॉक्सिंग रिंग में दिखेगा पंच का दम, 20 दिसंबर से भोपाल में होगी “राष्ट्रीय महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप”

Atul Saxena
Published on -

National Women’s Boxing Championship 2022 : मध्य प्रदेश के खेल प्रेमियों को अब बॉक्सिंग रिंग में पंच का दम देखने को मिलेगा, खास बात ये है कि ये पंच महिला खिलाड़ियों का होगा। खेल प्रेमियों को भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में 20 से 26 दिसंबर तक देश की जानी मानी महिला बॉक्सर का खेल देखने को मिलेगा।

20 दिसंबर से शुरू होगी राष्ट्रीय महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप

देश के खेल मानचित्र पर अपना विशेष स्थान बना चुका मध्य प्रदेश लगातार राष्ट्रीय स्तर के आयोजन का भी साक्षी बनता है, हाल ही में भोपाल में 65वीं राष्ट्रीय शूटिंग पिस्टल चैंपियनशिप का आयोजन हुआ। मध्य प्रदेश राज्य घुड़सवारी अकादमी में 12 दिसंबर से राष्ट्रीय जूनियर घुड़सवारी प्रतियोगिता चल रही है। अब 20 दिसंबर से भोपाल के बॉक्सिंग प्रेमी देश की विख्यात महिला बॉक्सर्स को अपने शानदार पंच से प्रतिद्वदियों को धराशायी होते हुए देखेंगे।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....