RCB vs LSG Pitch Report: आज आईपीएल 2024 के 15वे मुकाबले में बेंगलुरु और लखनऊ होंगे आमने-सामने, मैच से पहले जानिए आज की पिच रिपोर्ट

RCB vs LSG Pitch Report: आज आईपीएल के 15 वे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने-सामने होने वाले है। आपको बता दें यह मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

RCB vs LSG Pitch Report: आईपीएल 2024 का 15वां मुकाबला आज बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। दरअसल यह मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होने वाला है। वहीं मंगलवार 2 अप्रैल को होने वाले इस मैच से पहले हम आपको बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट देने वाले है। दरअसल आज के मैच में विराट कोहली और केएल राहुल आमने-सामने होंगे। आईपीएल 2024 के 15वे मुकाबले में आज आरसीबी के सामने लखनऊ सुपर जायंट्स की चूनौती होगी। आपको बता दें की बेंगलुरु ने अपना पिछला मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेला था जिसमें बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा था।

बेंगलुरु ने तीन मैचों में से मात्र 1 में जीत हासिल की:

दरअसल बेंगलुरु और केकेआर के बीच हुए मुकाबले में बेंगलुरु को इसी मैदान पर हारी का सामना करना पड़ा था। जबकि बात की जाए लखनऊ की तो लखनऊ ने अपना पिछला मैच जीता था। इसी के चलते लखनऊ आज आत्मविश्वास के चलते मैदान में उतरेगा। दरअसल आईपीएल 2024 में अब तक बेंगलुरु ने तीन मैचों में से मात्र 1 में जीत हासिल की है और 2 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं आज के मैच से पहले चलिए बात करते है आज के मैच की पिच रिपोर्ट के बारे में।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।